5 Extreme Non Veg Hindi Jokes Of The Week 24 May 2015

Non Veg jokes of the week
 कुत्तो से हम चार चीजे सीखनी चाहिएँ
1. प्रेम
2. विश्वास
3. निष्ठा
4. वफादारी
पर हम सीखते क्या है ?
केवल "पोजीशन"

Non Veg jokes of the week
टीचर -बच्चों बताओ K के पहले क्या आता है?
बच्चा-मैडम "भोसड़ी" आता है
टीचर ने उसे पिट कर बाहर कर दिया
बच्चा-शायद"चुतमारी"आता होगा

Non Veg jokes of the week
तानसेन बीरबल से बोला
तानसेन: मझे जोधा की चूची
पीनी है कोई जुगाड़ लगा यार
बीरबल: 1000 अस्र्फिया लगेंगी
तानसेन: ले लियो यार
¢€¢€¢€¢¢¢¢¢€€€¢€¢€
बीरबल ने जोधा की ब्रा में
खुजली की दवा टपका दी
जोधा ने नहाने के बाद ब्रा
पहनी तो खुजली शुरु.....
अकबर ने बीरबल को बुलाया
अकबर: बीरबल जोधा की
चुचियो में खुजली हो रही है
कोई उपाए बताओ
अकबर: जी हुजुर
जोधा की चुचियो को अच्छी
तरह से देखने के बाद
बीरबल: हुजुर जोधा जी की
चुचियो को जो अपने राज्य में
सबसे सुरीला गाता हो
उस्से चुस्वाया जाए तो
इनकी खुजली मिट सकती है
अकबर:तानसेन को बुलाया जाए
तानसेन: जी हुजुर
अकबर: तानसेन तुम्हे जोधा
की चुचिया पीनी है
तानसेन: जी हुजुर
'''''''''''और फिर"""""""
जोधा की चुचिया तानसेन ने
जमकर पी
""""""""अगले दिन""""""""'
बीरबल: ला भाई तानसेन
मेरी 1000 अस्र्फिया दे
तानसेन: मेरा काम हो गया
अब कोनसी अस्र्फिया
बीरबल: साले मादरचोद मुझे
पहले ही पता था की तू नही देगा
इसलिये वही खुजली की दवा
आज सुबह सुबह मने अकबर
की चड्डी में भी डाल दी है और इलाज ढूंड़ने को मुझे ही
बुलाया जाएगा
मार्किट में एकदम नया ह भाई
जमकर like करो यार

Non Veg jokes of the week
फाडू ज्ञान-
अस्तबल में बंधा घोड़ा
और..
चड्डी में लटका लोडा
काम नहीं लो तो बेकार हो जाता है
-आचार्य लंड फ़क़ीर😝😝
अगर सुबह का भूला शाम को घर लोट आये तो उसे भूला नही
कहते👇
उससे पूछते हे
👇
👇
👇
👇
कहा मा चुदा रहे थे
😜😜😜😜
इश्क मुहब्बत क्या है मुझे नही
मालूम...
बस उसकी याद आती है ओर खडा हो जाता है .. !!
😜😜
: सूत्र बतातें है कि
जो लोग एक दम घुप्प अँधेरे में भी मोबाइल में चार्जर की पिन लगा लेते है....
उनका वैवाहिक जीवन काफी सुखद रहता है....!!
😜😛
एक एक करके आना ख़्वाब में ए हसीनाओं,
मैं गरीब हूँ, मेरे पास चड्डियाँ ज्यादा नहीं हैं... 😉
वो कहने लगी, नकाब में भी
पहचान लेते हो हजारों के बीच ..??
मैंने मुस्कुरा के कहा -
"" तेरे... हैं ही इतने बड़े !! 👀🙌
: मैंने दिल के दरवाजे पर चिपका दी है एक चेतावनी,,,
चूत देने का दम रखना ।
तभी भीतर कदम रखना..!!
😸😜
उनसे राज़-ए-दिल छिपा-छिपा कर थक सा गया हूँ...
सोंचता हूँ अब साफ- साफ कह दूं..
मुझे चूत चाहिये...
😝
: कुत्तो से हम चार चीजे सीखनी चाहिएँ
1. प्रेम
2. विश्वास
3. निष्ठा
4. वफादारी
पर हम सीखते क्या है ?
केवल "पोजीशन"
😁😁😁😂😂😂😂😂
अच्छी पत्नी और चालु पङोसन सब नसीब की बाते हैं 😁😁😁😁😁😁😁😁
: बचपन का वो कमीनापन ना जाने कहाँ खो गया...
.
जब हम कार के काँच पर जमी धूल पे .........
.
.
"चूत"
लिखकर भाग जाया करते थे, 😜😝👻😜
सेक्स के बाद कॉलगर्ल कस्टमर से बोली :
“तुम्हारी बाँसुरी तो बहुत ही छोटी है”
कस्टमर :😕 “मुझे थोड़ी पता था कि,
स्टेडियम में बजानी पड़ेगी“
😜😜😝😝😂
: 😒😒😒😒😒😒😒
हमे तो अपनो ने लुटा,
गैरो कि तो मैया चोद देते.
😜😜😜😜😜😜
बरसो पहले अलविदा कह गयी थी जो
कल फिर मिली बाजार में...
मेरी दाढ़ी बड़ी थी
और उसकी गांड
☺☺
बरबाद कर देती है मोहब्बत
हर मोहब्बत करने वाले को
क्यूकि इश्क़ हार नही मानता
और
खड़ा लंड बात नही मानता..!!
😹🐻🙌
😜😜😜😜😜
एक लौंडा मुठ मार रहा था .....
इतने में पड़ोस की लड़की आ जाती है .....
और लड़का उसे देख नहीं पता।.....
लड़की : बेशर्म ये तुम क्या कर रहे हो ???😡
लौंडा : 100 साल जियेगी तू.....
.100साल 😝......
😝😂😂😂😂
छूप छूप कर तेरी सारी तस्वीरें देखता हूँ,
बेशक तू खूबसूरत आज भी है,
पर चेहरे पर वो मुस्कान नही
जो मै चोदते वक्त लाया करता था...😆😆

No comments:

Post a Comment